ऐश्वर्या राय फैल है ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए खूबसूरती का राज

ऐश्वर्या राय फैल है ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए खूबसूरती का राज

ऐश्वर्या राय फैल है ग्रेट खली की धर्म पत्नी के आगे जानिए खूबसूरती का राज आप की जानकारी के लिए बता दे की अब हमारे भारत देश में एक से बढ़कर एक ऐसे पहलवान आए हैं।

जिन्होंने सिर्फ हमारे भारत देश में ही नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे देशों में जाकर भी खूब नाम कमाया है। कुछ ऐसे ही पहलवानों में नाम शामिल होता है।

जो द ग्रेट खली का जिनकी बराबरी कर पाना किसी के लिए भी बहुत ही मुश्किल बताया जा रहा है। अब ये पहलवान ने डब्ल्यूडब्ल्यूई में जाकर अपना अलग ही मुकाम बनाया है।

अब ये खिलाड़ी रेसलिंग की दुनिया से संन्यास लेकर अपनी पत्नी के साथ खूबसूरत जिंदगी बिताता है। जिसकी फोटोज भी सबके सामने आ रही है। आपको बता दे की द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी कौन है जिनकी फोटोज लोगों के सामने आ चुकी है।

अब सभी लोग इसे देखकर खूब तारीफ करते हुई दिखाई दे रहे है। मिलिए WWE स्टार ग्रेट खली की धर्म पत्नी से जो बॉलीवुड की एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय को देती है कड़ी टक्कर

ब बात करते द ग्रेट खली की खूबसूरत पत्नी को जिस किसी ने भी देखा है। अब सभी लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे। अब हर किसी का इस दौरान यही कहना है कि द ग्रेट खली बहुत खुशकिस्मत हैं।

जो उनकी जिंदगी में हरमिंदर जैसी खूबसूरत पत्नी है। अब उन्होंने हर कदम पर उनका साथ दिए है। अब इन दोनों की शादी के बाद एक प्यारी सी बेटी भी हुई है। जिसकी परवरिश यह दोनों मिलकर कर रहे है।